Uttrakhand News :भाजपा ने उत्तराखंडी गीत मोदी की गारंटी,खुशहाल उत्तराखंड किया लांच

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड से विशेष लगाव रखने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राज्य में लोकप्रियता और पिछले 10 साल की उपलब्धियां, लोकसभा चुनाव के दौरान गीतों में भी सुनाई देंगी।

इसी क्रम में भाजपा ने शुक्रवार को उत्तराखंडी गीत मोदी की गारंटी, खुशहाल उत्तराखंड, नमो-नमो मोदी, तुम सबकी पसंद… लांच किया।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी और राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की उपस्थिति में दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में इसकी लांचिंग की गई। इस गीत में केंद्र के सहयोग से उत्तराखंड की विकास यात्रा की झलक भी है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :कल ईद के मौके पर अल्मोड़ा बाजार रहेगा बंद

💠सपना हटवाल ने लिखा है गीत

इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देवभूमि से लगाव किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी गीत में प्रधानमंत्री द्वारा देश और उत्तराखंड में शुरू की गई योजनाओं व उपलब्धियों का उल्लेख है।

उन्होंने कहा कि गीत रचनाकार सपना हटवाल ने जहां गागर में सागर पिरोया है, वहीं गीतकार शुभम पंवार ने इसे लयबद्ध कर चार चांद लगाए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों वाला यह गीत बहुत जल्द जनता की जबान पर चढ़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :योगी ने पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को किया संबोधित,जो राम को लाए हैं', उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया:योगी आदित्यनाथ

मोदी की गारंटी एक अटूट विश्वास है। जनता का प्रधानमंत्री मोदी पर अखंड विश्वास है। जनता डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में उत्तराखंड को आगे बढ़ते देख रही है और विकास में सहभागी बन रही है। कार्यक्रम में गीत के गायक शुभम पंवार समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *