Uttrakhand News :क्रिसमस और न्यू ईयर को मनाने के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोगों को करना पड़ रहा है भारी ट्रैफिक का सामना,सड़कों पर लगी वाहनों की लंबी कतार

ख़बर शेयर करें -

क्रिसमस और न्यू ईयर को मनाने के लिए देश भर से लोग इस समय कुल्लू-मनाली पहुंच रहे हैं. ऐसे में आलम यह है कि कई टूरिस्ट प्लेस पर लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है.

💠पर्यटक कई घंटे तक जाम में फंसे रहे, हर तरफ गाड़ियों की कतार लग गई.

शनिवार को अटल टनल से मनाली पहुंचने में पर्यटकों को 4 घंटे का समय लग गया. दरअसल, अटल टनल के पास हुई बर्फबारी के बाद सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन की ओर से वाहनों की आवाजाही सोलंगनाला में ही रोक दी गई जिसके बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्र के संग मारपीट रैंगिंग,मामले को एंटी रैगिंग कमेटी को किया रेफर

सोलन में भी पर्यटकों का सैलाब उमड़ पड़ा है. भारी संख्या में लोग यहां पहुंच रहे हैं जिसके बाद जाम की स्थिति बन गई है. हालात ये हैं कि कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है.

क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग नैनीताल भी पहुंचने लगे हैं. यहां पहुंचने वाले पर्यटकों को भी शहर में घुसने से पहले जाम का सामना करना पड़ा है. जाम को देखते हुए प्रशासन ने नैनीताल के प्रवेश द्वार कालाढूंगी नैनीताल मार्ग और हल्द्वानी नैनीताल मार्ग पर पर्यटकों के वाहनों को रुसी बाईपास से भेजा जा रहा है. शहर में सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर्यटकों की वाहनों को एंट्री दी जा रही है जिनकी पहले से होटल बुक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *