Uttrakhand News :रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने,मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 20 साल की बेटी की गला घोंटकर की हत्या

ख़बर शेयर करें -

अवैध संबंध के चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 20 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया।

बेटी को मां के अवैध संबंधों की भनक लग गई थी, उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था। पुलिस ने आरोपित मां और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि 27 जून को पटेलनगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि न्यू पटेलनगर क्षेत्र स्थित घर में युवती ने आत्महत्या कर ली है। युवती की 20 वर्षीय ममता के रूप में हुई। युवती के पिता सुखविंदर सिंह दूध सप्लाई का काम करते हैं।

💠मां के अवैध संबंधों की बात भी सामने आई

वह घटना की सुबह चार बजे दूध सप्लाई करने के लिए गए थे। युवती की मां हरप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि सबसे पहले उन्होंने ही बेटी को पंखे से लटका हुआ देखा और शव को नीचे उतारकर अन्य स्वजन को सूचना दी। गला घोंटने के निशान देखकर और अकेले हरप्रीत कौर की ओर से शव को नीचे उतारने की बात पर पुलिस को संदेह हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :संसदीय कार्यप्रणाली को अब पढ़ेंगे ही नहीं बल्कि किरदार भी निभाएंगे सरकारी और अशासकीय विद्यालयों के बच्चे,युवा संसद का किया जाएगा आयोजन

पुलिस ने युवती के पिता, स्वजन और आसपास के लोगों से गहन पूछताछ की तो पता चला कि ममता की मां हरप्रीत कौर का पड़ोस में रहने वाले नितिन से काफी मिलना-जुलना था। दोनों के अवैध संबंधों की बात भी सामने आई। इसके बाद पुलिस ने हरप्रीत कौर और नितिन से पूछताछ की।

शक गहराने पर दोनों को बाजार पुलिस चौकी ले जाया गया। यहां सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने ममता की हत्या करने की बात कही। उन्होंने बताया कि हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों ने चुन्नी का फंदा बनाकर शव को पंखे से लटका दिया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

💠पति ने दोबारा न मिलने की बात पर माफ कर दिया था

 

एसएसपी के अनुसार, हरप्रीत कौर ने बताया कि उसके नितिन के साथ अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी उसकी बेटी ममता को लग गई थी। ममता ने पिता सुखविंदर को इसकी जानकारी दी थी। इस बात को लेकर सुखविंदर और हरप्रीत कौर के बीच विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 14 जुलाई 2024

सुखविंदर ने हरप्रीत कौर को नितिन से दोबारा न मिलने की बात कही और गलती स्वीकार करने पर माफ कर दिया था। पुलिस के अनुसार चार-पांच दिन पहले ममता ने मां और नितिन को घर में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने यह बात भी पिता और अन्य स्वजन को बताई थी।

💠ममता को रास्ते से हटाने की बनाई योजना

हरप्रीत कौर और नितिन के अवैध संबंध के बीच में ममता दीवार बन गई थी, इसलिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 27 जून की सुबह जब सुखविंदर सिंह दूध सप्लाई करने गया तो हरप्रीत कौर ने नितिन को कमरे पर बुलाया। यहां ममता ने उन्हें देख लिया। विरोध किया तो दोनों आरोपितों ने चुन्नी से ममता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *