Uttrakhand News :हैवानियत 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश हुई नाकाम, तो दरिंदे ने पत्थर से कई बार कुचला सर

ख़बर शेयर करें -

राजपुरा गेट के करीब गौला नदी में 12 साल की बालिका से दुष्कर्म की कोशिश की गई। नाकाम होने पर दरिंदे ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। उसने पत्थर से बालिका का जबड़ा तोड़ दिया।

सिर पर कई हमले किए और उसे मरा समझकर फरार हो गया। बकरी चरा रहे दंपती ने झाड़ियों में बालिका को लहूलुहान पड़े देखा, इस पर युवाओं की मदद से पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे एसटीएच में भर्ती कराया।

💠घर से पिता के लिए खाना लेकर निकली थी बालिका।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति इन दिनों अपने घर के निर्माण में लगा है। बताया जा रहा है कि वह निर्माण कार्य के लिए मंगलवार सुबह गौला नदी से रेता निकालने गया था। उसे लौटने में देरी हुई तो पत्नी ने 12 साल की बेटी को खाना लेकर पिता के पास भेज दिया। घर से दूर पिता के लिए खाना लेकर निकली बालिका वहां पहुंची ही नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसओजी व सोमेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बड़ी कामयाबी,बस से 380 टिन अवैध लीसा बरामद 01 तस्कर गिरफ्तार

💠लहूलुहान हालत में झाड़ियां में पड़ी थी बालिका।

इधर, जब पिता घर पहुंचा और पत्नी ने बेटी के बारे में पूछा तो आनन-फानन पिता अपने साले को लेकर उसकी तलाश में निकल पड़ा। गौला नदी किनारे जंगल के पास बकरी चरा रही माया और उसके पति सुरेश कश्यप ने बताया कि एक लड़की लहूलुहान हालत में झाड़ियों में पड़ी थी जिसे पुलिस सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले गई है।

वे वहां से एसटीएच पहुंच गए। तब तक चिकित्सकों की टीम ने लड़की का परीक्षण शुरू कर दिया था। पता चला कि पत्थर से लड़की के चेहरे पर वार किया गया है जिससे उसका जबड़ा टूट गया है। होंठ से ठुड्डी तक और सिर के पीछे गहरे घाव हैं। इधर, डाॅक्टर बालिका की हालत खतरे से बाहर, लेकिन नाजुक बता रहे हैं।

💠 डर की वजह से बार-बार बयान बदल रही बालिका।

बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शायद डर की वजह से वह बार-बार बयान बदल रही है। मौके पर डॉग स्क्वाॅयड को भेजा गया है। साथ ही सीओ को पूरे मामले की गहन छानबीन के लिए कहा है। -पंकज भट्ट, एसएसपी, नैनीताल

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के थाना चौखुटिया टीम ने पेश की मानवता की मिशाल,बेहोशी की हालत में मिला युवक अल्मोड़ा पुलिस के थाना चौखुटिया टीम ने अपने निजी वाहन से पहुंचाया अस्पताल

💠मौके पर ही पड़ा था खाना और पानी, गुटखे की पीक के मिले निशान

राजपुरा गेट से उत्तर की तरफ करीब एक किलोमीटर दूर नदी की ओर जंगल किनारे झाड़ियों में नाबालिग लहूलुहान पड़ी थी। मौके पर पानी की बोतल, पॉलीथिन में खाने का डिब्बा और नमकीन पड़ी थी। यह जगह पैदल कच्चे रास्ते से करीब 150 मीटर दूर जंगल की ओर है। उधर, घटनास्थल के पास गुटखे की पीक के निशान पाए गए हैं।

💠सिर पर गहरी चोट की आशंका

हल्द्वानी। नाबालिग लड़की के चेहरे और सिर पर इस कदर वार किए गए थे कि वह सही से बात नहीं कर पा रही है। पुलिस जब उसे अस्पताल लेकर पहुंची तो उसने खुद ही अपना और पिता का नाम बताया। उसके सिर में गहरी चोट का भी अंदेशा जताया जा रहा है.