उत्तराखंड -सांप को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी कार, छह घायल

ख़बर शेयर करें -

बालीघाट के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे में कार सवार छह लोग घायल हो गए।जिन्हें स्थानीय लोगों और 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।चिकित्सकों के अनुसार घायलों को गंभीर चोटें नहीं आईं हैं. बताया जा रहा है कि कार के आगे सांप आने से यह हादसा हुआ।साथ ही कार सवार सभी लोग मंदिर से वापस लौट रहे थे। 

मंदिर से वापस लौटते समय हुआ हादसा 

गौर हो कि बागेश्वर के समीप बालीघाट के पास कार हादसे का शिकार हो गई।हादसे में छह लोग चोटिल हो गए।जानकारी के कन्यालीकोट निवासी राजेंद्र प्रसाद पुत्र जोगा राम अपनी कार (यूके 02 टीए 1656) में सपना , रीता  पुत्री गोपाल राम, काजल  पुत्री प्रताप राम, सपना  पुत्री दीवान राम और लक्ष्मी  पुत्री दयाल राम सभी निवासी कन्यालीकोट के साथ गौरीउडियार मंदिर गए थे।वापस लौटते समय बालीघाट के पास अचानक कार के आगे एक सांप आ गया।

घायलों का चल रहा है इलाज 

अचानक सांप दिखने से राजेंद्र प्रसाद हड़बड़ा गया और कार से नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद कार कपकोट मार्ग पर गिर गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना 112 को दी।सूचना पर 112 की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं घायलों का इलाज कर रहे डॉ. डीपी शुक्ला ने बताया कि घायलों को गंभीर चोटें नहीं आई है. कहा कि फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है, जिन्हें जल्द घर भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *