Uttarakhand News:बीजेपी के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष ने उठाया खौफनाक कदम, पिस्टल से खुद को मारी गोली

ख़बर शेयर करें -

यहां भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।भेल में संविदा कर्मी के तौर पर कार्यरत विजयंत चौधरी ने पहले दो राउंड हवाई फायरिंग की।इसके बाद खुद को गोली मार ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी।

🔹जाने मामला 

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर के पूर्वी नाथनगर निवासी भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष विजयंत चौधरी भेल में संविदा कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे। रविवार देर रात नए साल के जश्न के दौरान विजयंत चौधरी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले दो राउण्ड हवाई फायरिंग की। जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  Bollywood News :टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन,शोक में डूबी इंडस्ट्री

🔹खून से लथपथ पड़ा देख परिजनों के उड़े होश

फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य विजेंद्र के पास पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देख होश उड़ गए। चीख पुकार मचने पर नए साल की खुशियों में डूबे मोहल्ले के लोग भी दौड़कर विजयंत के घर पहुंचे। विजयंत कुमार को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूचना पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल व ज्वालापुर कोतवाल विजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकरी ली।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : अल्मोड़ा महिला कांग्रेस द्वारा आज जिला कांग्रेस कार्यालय में नारी न्याय सम्मेलन का किया गया आयोजन,महिलाओं के अधिकार की करी गई वकालत

🔹हर एंगल से हो रही मामले की जांच

सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पता चला है कि विजयंत ने पहले दो राउण्ड हवाई फायरिंग की और उसके बाद खुद के गोली मार ली। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *