Uttarakhand News:एसएसबी गुरिल्ला संगठन ने लंबित मांगों पर कार्रवाई न होने पर सरकार के खिलाफ जताया कड़ा रोष

ख़बर शेयर करें -

आज शनिवार 10 फ़रवरी को घनसाली में गुरिल्ला संगठन की एक आम बैठक संपन्न हुई। जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह सजवाण एवं जिला अध्यक्ष दिनेश प्रसाद गैरोला की अध्यक्षता में कहा कि सरकार बार-बार गुरिल्लाओ को केवल आश्वासन दे रही है और काम नहीं कर रही है। जिससे गुरिल्लाओं में आक्रोश व रोष व्याप्त हैं।

🔹जगह-जगह चुनाव का करेंगे बहिष्कार

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड UKPSC की ओर से सरकारी पॉलिटेक्निक में लेक्चरर एवं असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पदों निकली भर्ती,जानिए अंतिम तिथि

गोरिल्ला संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष सजवाण ने कहा है कि अगर सरकार तुरंत मणिपुर की तर्ज पर गुरिल्लाओं को नौकरी व पेंशन नहीं देती है तो आगामी लोकसभा चुनाव में गोरिल्ला जगह-जगह चुनाव का बहिष्कार करेगी। 

महासचिव जगदीश प्रसाद सेमवाल ने कहा कि अगर सरकार तुरंत इस पर काम नहीं करती है तो 10 मार्च से एसडीएम कार्यक्षेत्र पर धरना देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

🔹यह रहे शामिल 

इस आम बैठक में दिनेश प्रसाद गैरोला,ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह साजवाण, महासचिव जगदीश प्रसाद सेमवाल, सचिव अरविंद सिंह रावत, सरोज सिंह भंडारी, पुष्पा देवी, सुनीता देवी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *