Uttarakhand News:फर्जी तरीके से रेलवे टिकट बनाने वाले युवक को रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने मामला

ख़बर शेयर करें -

 राज्य में फर्जी आईडी पर रेलवे का टिकट बनाने वाले एक युवक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

🔹जाने मामला 

यह मामला हरिद्वार से सामने आया है जहां आरपीएफ ने लक्सर में गोवर्धनपुर रोड स्थित जेके टायर कंपनी के पास छापेमारी करते हुए फर्जी आईडी पर रेलवे का तत्काल टिकट बनाने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की तलाशी लेने पर उसके पास से मोबाइल फोन 7067.80 रुपए के 07 ई टिकट बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज राज्य के आठ जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना,तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया जारी

🔹युवक को पड़कर पूछताछ

आरोपित के पास पड़ी हुई प्रतिबंधित फर्जी आईडी भी जब्त कर ली गई है। लक्सर आरपीएफ प्रभारी रवि कुमार सिवाच के नेतृत्व में युवक की गिरफ्तारी की गई है। रेलवे सुरक्षा बल प्रभारी रवि कुमार सिवाच के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि गोवर्धनपुर रोड स्थित जेके टायर कंपनी के पास रेलवे के अवैध आईडी पर फर्जी तत्काल टिकट निकाले जा रहे हैं ऐसे में टीम ने युवक को पड़कर पूछताछ की तो आरोपित ने अपना नाम रामकृष्ण पांडा निवासी कनखल हरिद्वार बताया जिसके पास से पुलिस को 7913 से आरक्षित रेल ई टिकट बनाकर 100 से 150 रुपए निर्धारित किराए से अधिक कमीशन पर बेचना स्वीकार किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *