Uttarakhand News:शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने के लिए बनाए अश्लील फोटो और वीडियो, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

देहरादून में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।थाना कैंट क्षेत्र अंर्तगत एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया था और उसे अपने साले और दोस्त को भेजकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। साथ ही आरोपी पीड़िता पर गलत काम करने का दबाव भी बना रहा था।

🔹शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सोमेश्वर पुलिस ने रेस्टोरेंट से अवैध शराब बरामद कर रेस्टोरेंट संचालक को किया गिरफ्तार

पीड़िता ने तहरीर में बताया था कि आरोपी अनिल घड़साल निवासी भिवानी रोड हरियाणा के साथ उसकी मुलाकात राजपुर रोड स्थित एक अस्पताल में हुई थी।मुलाकात के बाद आरोपी ने खुद को अविवाहित बताते हुए उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती आरोपी की बातों में आकर शादी के लिए राजी हो गई।

🔹आरोपी ने होटल में दिया था घटना को अंजाम

उसके बाद एक दिन आरोपी अनिल एक होटल में लेकर गया और वहीं, उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया, तभी आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद आरोपी अनिल ने युवती को अलग-अलग होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. एक दिन युवती ने आरोपी का मोबाइल चेक किया, तो पता चला कि आरोपी अनिल शादीशुदा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :500 करोड़ रुपये से बदरीनाथ हाईवे का मार्च माह से सुधारीकरण कार्य होगा शुरू

🔹मामले की जांच में जुटी पुलिस

थाना कैंट प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर तीन आरोपी अनिल धड़साल, जगवीर और अजय निवासी भिवानी रोड हरियाणा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *