Pithoragarh News:इंस्टाग्राम रील के लिए सड़क पर कार से की स्टंटबाजी, पुलिस ने सिखाया सबक

ख़बर शेयर करें -

जिले की पुलिस ने स्टंटबाज युवक को सबक सिखाया है। युवक कार से स्टंटबाजी कर रहा था।पिथौरागढ़ पुलिस ने इंस्टाग्राम में वॉयरल हो रहे स्टंटबाजी के वीडियो का तुरंत संज्ञान लिया। युवक को वाहन सहित थाने लाकर उसकी काउंसलिंग की गई। जिस वाहन से युवक स्टंट कर रहा था उस वाहन को सीज कर दिया. युवक ने माफी मांगते हुए अन्य युवाओं से भी यातायात नियमों का पालन करने की अपील की।

🔹धारचूला में कार से स्टंट

ये घटना पिथौरागढ़ जिले के धारचूला कोतवाली क्षेत्र की है. इंस्टाग्राम में कार पर स्टंट करने का वीडियो वॉयरल हो रहा था. पहाड़ी सड़कों पर स्टंटबाजी के वीडियो पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया. पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली धारचूला, कुंवर सिंह रावत के नेतृत्व में उप निरीक्षक मेघा शर्मा द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई. खतरनाक स्टंटबाजी करने वाले कार चालक दीपक होतियाल निवासी पांगू थाना पागंला जिला पिथौरागढ़ को वाहन सहित थाने बुलाकर उसकी काउंसलिंग की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में भारी बारिश ने बढाई मुश्किले, गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग मलबा आने से बाधित

🔹पुलिस ने स्टंटबाज कार चालक को पकड़ा

कार चालक दीपक के विरुद्ध एमवी एक्ट की विभिन्न धाराओं में चालानी कार्रवाई की गई। इसके साथ ही दीपक होतियाल जिस कार से स्टंट कर रहा था उसको भी सीज किया गया. दीपक होतियाल को भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने की सख्त हिदायत दी गई. उसके द्वारा अपनी गलती स्वीकार की गई. उसने अन्य युवाओं को भी इस तरह का खतरनाक स्टंट न करने और यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा ऐसे अन्य स्टंटबाजों को भी चिन्हित किया जा रहा है, जिनके विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *