उत्तराखंड:शेयर मार्केट में हुए नुकसान से परेशान पूर्व कैप्टन ने फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

ख़बर शेयर करें -

सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि उन्हें शेयर मार्केट में काफी नुकसान हुआ था। इसके बाद से वह परेशान चल रहे थे। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

•पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है

एसओ नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि महावीर सिंह बिष्ट निवासी विवेकानंद ग्राम, गली नंबर एक जोगीवाला सेना से बतौर कैप्टन सेवानिवृत्त हुए थे। इसके बाद उनकी नौकरी वन विभाग में वित्त नियंत्रक के रूप में लग गई थी। यहां से भी वह सेवानिवृत्त हो गए थे। इसके बाद से परिवार के साथ अपने घर पर ही रहते थे। महावीर बिष्ट रविवार दोपहर अपने परिवार के साथ घर पर ही मौजूद थे। अचानक वह ऊपर के कमरे में चले गए। वह अक्सर इस कमरे में जाते रहते थे। 

काफी देर तक वापस नहीं आए तो उनके बेटे को कुछ आशंका हुई। उसने ऊपर जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने धक्का देकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पिता पंखे से लटके हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसओ ने उनकी पत्नी से बातचीत के आधार पर बताया कि वह काफी समय से परेशान चल रहे थे। उन्होंने शेयर मार्केट में पैसा लगाया था, जिसमें उन्हें काफी नुकसान हो गया। इसके बाद से वह लगातार मरने की बातें करते थे। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *