उत्तराखंड:यहां पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

ख़बर शेयर करें -

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।जबकि, दूसरा बदमाश जंगल की ओर फरार हो गया। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जंगल में कॉम्बिंग कर रही है। 

•जाने मामला 

हरिद्वार एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि बीती 17 मई की देर शाम रानीपुर के पास दो युवकों ने चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार युवक रानीपुर मोड पर देखे गए हैं। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो आरोपी बदमाश भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। 

•दूसरा युवक राजाजी के जंगलों में भागने में रहा सफल 

वहीं, पुलिस की टीम ने पीछा किया तो बदमाश बाईपास से जंगल की ओर भागने लगे।इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायर भी झोंक दी।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की,जिसमें एक युवक के पैर में गोली लग गई। जिससे वो वहीं पर गिर गया।जिसे पुलिस ने तत्काल दबोचा लिया।जबकि, दूसरा युवक राजाजी के जंगलों में भागने में सफल रहा।जिसकी तलाश की जा रही है। 

•पुलिस ने कहा जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार करेंगे गिरफ्तार 

उधर, गोली लगने से घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।साथ ही पूछताछ की जा रही है. वहीं, फरार बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस जंगल और आस पास के कस्बों में कांबिंग कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

•आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे है दर्ज 

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह की मानें तो दोनों आरोपी शाहजहांपुर के रहने वाले हैं. जिस युवक को गोली लगी है, उसका नाम मोहित है। वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।फरार आरोपी के खिलाफ यूपी के शाहजहांपुर में भी आईपीसी की धारा 307 समेत कई मुकदमे दर्ज हैं।पुलिस दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Sources By Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *