दुःखद :असम में भीषण सड़क हादसा, पिकनिक मानाने जा रहे बस-ट्रक की भिड़ंत में 14 की मौत

ख़बर शेयर करें -

असम में आज बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। 45 यात्रियों से भरी बस और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 27 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे डेरगांव में हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

🔹तिलिंगा मंदिर जा रही थी बस

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब 45 यात्रियों को लेकर बस तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रही थी। डेरगांव में इस बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ये लोग लगभग 3 बजे अपनी यात्रा पर निकली थी। जैसे ही वे अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले थे, उससे पहले मार्गेरिटा से आ रहा कोयला लदा ट्रक बस से टकरा गया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 24 जुलाई 2024

🔹कई घायलों की हालत गंभीर

पुलिस का कहना है कि बस में सवार सभी यात्री पिकनिक मनाने के लिए तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रहे थे।घायलों का इलाज के लिए फिलहाल जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले 14 यात्रियों के शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *