दुःखद :असम में भीषण सड़क हादसा, पिकनिक मानाने जा रहे बस-ट्रक की भिड़ंत में 14 की मौत

ख़बर शेयर करें -

असम में आज बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। 45 यात्रियों से भरी बस और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 27 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे डेरगांव में हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

🔹तिलिंगा मंदिर जा रही थी बस

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा में कई विभागों का मीटर चालू लेकिन बत्ती होने वाली है गुल,ऊर्जा निगम ने 3336 उपभोक्ताओं को जारी किया नोटिस

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब 45 यात्रियों को लेकर बस तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रही थी। डेरगांव में इस बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ये लोग लगभग 3 बजे अपनी यात्रा पर निकली थी। जैसे ही वे अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले थे, उससे पहले मार्गेरिटा से आ रहा कोयला लदा ट्रक बस से टकरा गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर आए कोलकाता के श्रद्धालु की हुई मौत

🔹कई घायलों की हालत गंभीर

पुलिस का कहना है कि बस में सवार सभी यात्री पिकनिक मनाने के लिए तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रहे थे।घायलों का इलाज के लिए फिलहाल जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले 14 यात्रियों के शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *