अल्मोड़ा में प्लस अपरोच फाउंडेशन ने की शतरंज प्रतियोगिता ये रहे विजेता

ख़बर शेयर करें -

 

प्लस अपरोच फाउंडेशन द्वारा आयोजित शतरंज प्रतियोगिता आज संपन्न हो गई हैं।बालिका वर्ग में वर्णिका डालाकोटी पहले,वंशिका अधिकारी दूसरे और निधि चौधरी तीसरे स्थान पर रही।अंडर 11 बालिका वर्ग में मैत्रिया पांडेय, अंडर 9 बालिका वर्ग में आर्वी बड़थ्वाल,अंडर 11 बालक वर्ग में जागृत कांडपाल, अंडर 9 वर्ग में प्रांजल जुयाल अव्वल रहे।

 

 

 

 

 

 

ओपन कैटेगरी में शारदा पब्लिक स्कूल की वर्णिका भोज ओवरऑल चैंपियन बनी,दूसरे स्थान में आर्मी पब्लिक स्कूल के गौरव रजवार,शारदा पब्लिक स्कूल के सौम्य पटियाल तीसरे स्थान में करन गोस्वामी चतुर्थ स्थान पर रहे प्रतियोगिता में।70 से ज्यादा बच्चों ने इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया।

 

 

 

 

 

 

मुख्य अतिथि प्लस अपरोच फाउंडेशन के मेंटर और गेल इंडिया लिमिटेड के पूर्व चेयरमैन आशुतोष कर्नाटक ने बच्चों को पुरूस्कार बांटे और अपनी शुभकामनाएं दी।

 

 

 

 

 

इस मौके पर एडवोकेट शेखर लखचौरा,सतीश ,हरीश कनवाल,दीपांकर कार्की,शारदा पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या विनीता लखचौरा,प्रतियोगिता के आयोजक और मनोज सनवाल,हर्षवर्धन पांडे,चीफ आर्बिटर मुकेश जोशी,संतोष कुमार,आर्मी पब्लिक स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर मेहता मौजूद थे।

 

 

 

 

 

प्लस अपरोच फाउंडेशन के बारे में

प्लस अपरोच फाउंडेशन एक पंजीकृत गैर सरकारी संगठन है जो समाज में सकारात्मक सोच के साथ लोगों की प्रगति, समृद्धि और शांति के लिए काम कर रहा है ताकि सभी को खुशी मिल सके और सभी सफल हों।
प्लस एप्रोच फाउंडेशन डा आशुतोष कर्नाटक के मार्गदर्शन में काम कर रहा है। डाक्टर आशुतोष कर्नाटक अल्मोड़ा के मूल निवासी हैं और वर्तमान में दिल्ली में कार्यरत हैं श्री कर्नाटक गेल के सी एम डी के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

प्लस एप्रोच फाउंडेशन द्वारा शीतलाखेत के निकट मटीला गांव को गोद लिया गया है और इसे सशक्त, सकारात्मक और आत्मनिर्भर PIE ( Positive,Inspired, Empowered ) गांव बनाने के रुप में परिवर्तित करने के लिए काम किया जा रहा है।इस गांव में बच्चों के शैक्षणिक विकास के लिए रेमेडियल क्लासेज, कंप्यूटर क्लासेज का संचालन किया जा रहा है। महिलाओं के लिए सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण केन्द्र खोला गया है। इसके अलावा बेहद गरीब परिवारों के लिए विदुषी विवाह कन्यादान तथा सपनों का घर योजना चलाई जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *