सड़क में भिड़ते तो आम वाइरल वीडियो दिखाई देते हैं आज आपको दिखाते नदी में भिड़ते वीडियो देखिये

ख़बर शेयर करें -

गंगा में राफ्टिंग के दौरान एक दूसरे पर हमला। विवाद में राफ्ट के चप्पू से होते दिखे वार। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो।

 

 

 

शिवपुरी से मुनीकीरेती की ओर आते हुए गंगा में राफ्टिंग के दौरान अलग अलग राफ्ट में बैठे दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की बीच गंगा में राफ्टिंग करते हुए कुछ लोग एक दूसरे पर राफ्टिंग के चप्पू चलाते हुए दिखाई दिए। एक दूसरे पर जानलेवा हमला होता हुआ भी नजर आया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

 

 

 

 

बता दें कि बीते रोज से सोशल मीडिया पर राफ्टिंग के दौरान अलग अलग राफ्ट में बैठे दो पक्षों के बीच विवाद और आपस में राफ्टिंग के चप्पू से जानलेवा हमला करने की एक वीडियो लगातार वायरल हो रही है। जिसमें गाली गलौज करते हुए कुछ लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

विवाद किस बात को लेकर हुआ इसकी पुष्टि वीडियो में नहीं हो रही है। लेकिन जिस प्रकार से वीडियो में एक दूसरे पर चप्पू से हमला करते हुए लोग दिख रहे है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि विवाद कोई छोटा मोटा नहीं रहा होगा। सबसे बड़ी बात यह रही कि राफ्टिंग करने और कराने वाले शायद यह भूल गए कि जिस जगह पर वह एक दूसरे की जान के प्यासे बने हैं वह जगह खुद खतरे से खाली नहीं है। हल्की सी गलती से कोई भी व्यक्ति गंगा में डूब और बह सकता था। गनीमत रही कि इस प्रकार की घटना नहीं हुई। मुनी की रेती थाने के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। बीच गंगा में इस प्रकार की हरकत होना गलत है। फिलहाल घटना की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है फिर भी पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *