शाादी में डीजे पर नाच रहा युवक गश खाकर गिरा, दिल का दौरा पड़ने से मौत

ख़बर शेयर करें -

पांवटा साहिब की अंबोया पंचायत के चिलोई गांव में विवाह समारोह में डांस करते एक युवक अचानक गिर गया। जिला मंडी निवासी युवक दोस्त की शादी में बराती बनकर आया था। पांवटा अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।मंडी से परिजनों के पहुंचने पर बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

पांवटा क्षेत्र के धौलाकुआं के बेहड़ेवाला से एक बरात गिरिपार के अंबोया चिलोई पहुंची थी। नाचने गाने का दौर चल रहा था। दूल्हे का दोस्त सीमांत नारंग 30 वर्ष पुत्र रामशरण नारंग निवासी गांव और डाकघर रत्ती, तहसील और थाना बल्ह जिला मंडी नाचते वक्त अचानक छाती में दर्द होने पर गिर गया। 

बरात में शामिल एक महिला एमबीबीएस डॉक्टर ने सीमांत को पंप प्राथमिक उपचार भी दिया। इसके बाद उसे पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि हार्ट अटैक से युवक की मौत हुई है। 

वरिष्ठ चिकित्सक कमाल पाशा ने बताया कि सीमांत ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित कर दिया। परिजनों के पहुंचने पर बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

•उत्तराखंड के देहरादून से ले रहा था पंचकर्मा का प्रशिक्षण 

मंडी निवासी सीमांत नारंग ने बीएमएस की शिक्षा डीएवी कॉलेज जालंधर से की थी। निजी पंचकर्मा क्लीनिक खोलना चाहता था। पंचकर्मा का प्रशिक्षण देहरादून से ले रहा था। देहरादून से ही पांवटा के धौलाकुआं के बेहड़ेवाला से अंबोया के चिलोई में अपने दोस्त देवेंद्र की बरत में शामिल होने आया था। 

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोटड़ी व्यास के प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने बताया कि सीमांत नारंग गांव रत्ती, नेरचौक जिला मंडी का निवासी था। कहा कि सीमांत के पिता रामशरण नारंग शिक्षा विभाग से बतौर प्रधानाचार्य सेवानिवृत हुए हैं। सीमांत ने गत अप्रैल 2023 में ही प्रथम वैवाहिक वर्षगांठ मनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *