पत्नी ने पति के मर्डर का खौपनाक प्लान बनाकर दिया घटना को अंजाम,बदमाशों को दी 80 हजार की सुपारी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार 23 मई को एक युवक को गोली मार दी थी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। गोली युवक के सीने में लगी थी। 

लोग इस घटना को आपसी दुश्मनी से जोड़ रहे थे।मगर, पुलिस की जांच में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, युवक की पत्नी ने उसकी हत्या की सुपारी दी थी।इसके लिए उसने हमलावरों को 80 हजार रुपये दिए थे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फायरिंग की ये घटना खुर्पिया गांव की है। वहीं, जख्मी युवक का नाम मौसमी लाल है।पुलिस के अनुसार, मौसमी की पत्नी चंदा के इशारे पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है। युवक को अपराधियों ने 23 मई को गोली मारी थी। युवक के भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी कि जब चंदा से पूछताछ की जा रही थी, तो वह अपने बयान निरंतर बदल रही थी. यहीं से पुलिस का शक और गहरा हो गया।आखिर में जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो पत्नी ने अपराध को स्वीकार कर लिया। 

 

चंदा ने पुलिस को बताया कि उसका गांव के ही एक युवक जितेंद्र से प्रेम प्रसंग है।उनका प्रेम प्रसंग सात वर्षों से चल रहा था। मगर, उसका पति और परिवार दोनों के बीच बाधक बन रहे थे।पुलिस ने बताया कि इसी कारण चंदा ने मौसमी के मर्डर का प्लान बनाया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी की सहायता से अपराधियों का पता लगाया. मौसमी की हत्या के लिए अपराधियों ने 80 हजार मांगे. इस राशि को चुकाने के लिए चंदा ने अपना ATM कार्ड अपने प्रेमी को दे दिया. बताया जा रहा है कि गोली लगने से चंदा का पति मौसमी गंभीर रूप से घायल है. डॉक्टरों के अनुसार, अब उसकी हालत पहले से ठीक है. लेकिन जख्म भरने में अभी कुछ दिन लगेंगे. उसके शरीर से गोली निकाल दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *