ऋषिकेश बैराज जलाशय में मिला युवती का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

ख़बर शेयर करें -

बैराज जलाशय में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. एसडीआरएफ की टीम ने बैराज जलाशय से युवती का शव बाहर निकाल कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

रविवार सुबह लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को सूचना मिली कि बैराज जलाशय में एक युवती का शव पड़ा है. सूचना के आधार पर लक्ष्मण झूला थाना पुलिस ने एसडीआरएफ को बैराज जलाशय से बाहर निकालने के लिए कहा. जिसके बाद एसडीआरएफ अपने सुरक्षा उपकरणों के साथ बैराज जलाशय पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने बैराज जलाशय से युवती का शव बाहर निकाला. जिसकी शिनाख्त करने के प्रयास पुलिस ने किए. मगर, आसपास के क्षेत्र से पूछताछ के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। 

पहचान करने के लिए पुलिस ने शव की फोटो आसपास के सभी थाना क्षेत्रों में भेज दिया है. पिछले कुछ दिनों में गंगा में डूबे और लापता हुए लोगों के हुलिए से भी पुलिस शव की पहचान करने के प्रयास में जुट गई है. एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया शव 1 से 2 दिन पुराना लग रहा है. जिसकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच मालूम पड़ती है. लक्ष्मण झूला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत के स्पष्ट कारण पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *