बड़ी खबर : 6 मई को सिक्योरिटी गार्ड द्वारा पेट्रोल डाल कर जलाए गए बैंक मैनेजर ने उपचार के दौरान तोड़ा दम , दिल्ली में चल रहा था इलाज

ख़बर शेयर करें -

एससबीआई शाखा प्रबंधक मोहम्मद ओवेश ने दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। उनके निधन का समाचार मिलते ही बैंक में शोक छा गया। 

•जाने मामला 

बता दें कि छह मई की सुबह करीब 10 बजे एसबीआई धारचूला में तैनात सुरक्षा गार्ड दीपक क्षेत्री निवासी भगवानपुर, राजावाला (देहरादून) ने बैंक प्रबंधक मोहम्मद ओवेश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।इससे बैंक और बाजार में खलबली मच गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस और सेना ने किसी तरह आग बुझाकर झुलसे प्रबंधक को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद 40 प्रतिशत तक जले प्रबंधक ओवेश को हेलीकाॅप्टर से हल्द्वानी स्थित कृष्णा अस्पताल ले जाया गया। 

•आरोपी के खिलाफ आईपीसी के अंतर्गत केस दर्ज किया था 

उनकी स्थित गंभीर होने पर उन्हें एंबुलेंस से दिल्ली के अपोलो अस्पताल भेजा गया था। 10 दिन तक जिंदगी के लिए लड़ते रहने के बाद प्रबंधक ओवेश ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। आरोपी गार्ड दीपक क्षेत्री को पुलिस ने उसी दिन हिरासत में लेकर धारा 307/436 आईपीसी के अंतर्गत केस दर्ज किया था। 

प्रबंधक ओवेश बिहार के रहने वाले थे। कोतवाल कुंवर सिंह रावत ने बताया कि बैंक प्रबंधक के परिजनों से मंगलवार को फोन पर उनके निधन की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि परिजनों या बैंक की ओर से लिखित मिलने के बाद आईपीसी की धारा 302 की बढ़ोतरी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *