Tamilnadu News:डीएमडीके नेता कैप्टन विजयकांत का निधन, कोरोना के चलते सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

ख़बर शेयर करें -

एक बार फिर से कोरोना ने जिंदगी खत्म करने की कहानी शुरू कर दी है। इस बीच तमिलनाडु की राजनीति में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। DMDK (देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम) संस्थापक विजयकांत का कोरोना से निधन हो गया है। 

🔹वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था

तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता विजयकांत को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। 

🔹पीएम मोदी ने जताया दुख

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरे मंगलवार 27 फरवरी 2024

विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया। पीएम ने कहा,

🔹कुछ दिन पहले भी अस्पताल में हुए थे भर्ती

DMDK ने एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी।इससे पहले, नवंबर में तबीयत बिगड़ने पर विजयकांत को चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खांसी और गले में दर्द के कारण वह 14 दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहे।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि तमिलनाडु में सक्रिय कोविड मामलों की कुल संख्या 135 बताई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora Breaking News :5 दिन से लापता युवक का विश्वनाथ नदी में मिला शव

🔹देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

देशभर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के एक्टिव केस भी अब बढ़कर 4 हजार से ज्यादा हो गए हैं। बीते दिन कोरोना के 529 मामले सामने आए, जिससे सक्रिय मामले अब 4093 हो गए हैं। गोवा में कोरोना के नए वेरिएंट JN.1 के केस सबसे ज्यादा पाए गए हैं, वहीं दिल्ली में भी इस वेरिएंट ने दस्तक दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *