शर्मनाक:संपत्ति ना मिलने पर कलयुगी बेटो और बहू ने माँ को पीट -पीट कर किया घायल

0
ख़बर शेयर करें -

दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट में कलयुगी बेटों अपनी मां को पीट- पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया और माँ के घर में जमकर तोड़ फोड़ की, वही घायल महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर चोटों की वजह से मा की स्थिति गंभीर और चिंताजनक बताई जा रही है। बता दे कि पुत्रो को पिता की कमाई में हिस्सा नहीं मिलने से कलयुगी बेटे ने पीट-पीट कर मा को घायल कर दिया। मारपीट की वहज से महिला के घायल हुई और उसको गंभीर चोट आई। वही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

🔹मारपीट तोड़ फोड़ का भी लगाया आरोप 

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालू घाट निवासी ईश्वर चंद्र यादव पिता ने अपने दोनों बेटे सुशील यादव चंदन यादव तथा बहु बी देवी सोनी देवी पर अपनी कमाई से हिस्सा नहीं देने पर अपनी पत्नी उम्र 56 वर्ष राजो देवी के साथ मारपीट तोड़ फोड़ का आरोप लगाया। और अपने दोनों पुत्रों पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी राजो देवी बुरी तरह घायल हो गयी थी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

🔹ससुर ने बताई पूरी कहानी 

वहीं पिता ने बताया कि मेरे दोनों बेटे और बहु संपत्ति को लेकर हमेशा विवाद करते रहते हैं। जिसकी शिकायत उन्होंने 29 जून को पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस घर पर भी आई और बिना कोई कार्रवाई करे वापस लौट गई। आज एक बार फिर उसके दोनों बेटों बहु ने संपत्ति को लेकर घर में बवाल किया और अपनी मां को पीटने लगे। जब मेरी पत्नी ने घर से बाहर जाकर अपनी जान बचानी चाही तो सभी ने उनको घसीटा और ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *