Pithoragarh News :गुंजी को शिवधाम बनाने के लिए प्रधानमंत्री 33 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़। दायित्वधारी गणेश भंडारी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में प्रदेश और पिथौरागढ़ जिला विकास के नए आयाम छू रहा है। गुंजी को शिवधाम बनाने के लिए प्रधानमंत्री बृहस्पतिवार को 33 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

बुधवार को पत्रकार वार्ता में दर्जा राज्यमंत्री भंडारी ने बताया कि सीएम ने पेयजल दिक्कत को देखते हुए आंवलाघाट पेयजल योजना-दो को स्वीकृति दे दी है। जिसकी डीपीआर बनाने का कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा ऑलवेदर रोड पर फगाली गाड़ से पनार पुल तक नई वैकल्पिक सड़क बनाने के लिए स्वीकृति दी गई है। इसकी लोनिवि डीपीआर बना रहा है। उन्होंने बताया कि मोस्टमानू मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए एक करोड़ रुपये की स्वीकृति दी गई है। उन्होंने कहा कि सीएम के प्रयासों से पिथौरागढ़ से देहरादून, पंतनगर के लिए विमान सेवा शुरू हो पाई है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर निकाली मतदाता जागरुकता बाईक रैली,सीओ अल्मोड़ा ने हरी झंडी दिखाकर बाईक रैली को किया रवाना

इसके अलावा पिथौरागढ़, मुनस्यारी, चंपावत के लिए हेली सेवा शुरू हो पाई है। उनके प्रयासों से ही जल्द दिल्ली से पंतनगर के लिए 42 सीटर विमान का संचालन की तैयारी हो रही है। उन्होंने दायित्वधारी का पद देने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया। कहा कि वह पिथौरागढ़ जिले के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे। इस मौके पर भाजपा नेता राजेंद्र रावत, राकेश देवलाल, मनोज सामंत आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *