Uttrakhand News :यहा साली पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने का प्रयास किया,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

पुलिस कांस्टेबल ने घरेलू विवाद में अपनी साली पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने का प्रयास किया। आरोपी कांस्टेबल की तलाकशुदा पत्नी ने यह आरोप लगा मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रम्पुरा थाना क्षेत्र में प्रीत विहार नंबर दो निवासी शबाना खान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल कार्यरत है। उसका निकाह स्वार, जिला रामपुर निवासी अजीम खान संग हुआ था। करीब तीन माह पहले अजीम ने तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद वह अपनी बहन प्रीत विहार निवासी रुखसाना खान के घर पर रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एमबीपीजी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज होने से गुस्साए समर्थक छात्रों ने परिसर में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को खदेड़ते हुए गेटों को करा दिया बंद

💠पुलिस में होने का भी दिखाया रौब

आरोप है कि 15 अगस्त की रात करीब साढ़े 11 बजे आरोपित अजीम बहन के घर आया, जहां बिना बात रुखसाना खान पर पेट्रोल छिड़क जान से मारने की नीयत से उस पर आग लगाने की कोशिश की। उसने भागकर पड़ोसी के घर जाकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा, बहन के बेटे से भी मारपीट की। इस दौरान उसने खुद के पुलिस कर्मी होने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के थाना चौखुटिया टीम ने पेश की मानवता की मिशाल,बेहोशी की हालत में मिला युवक अल्मोड़ा पुलिस के थाना चौखुटिया टीम ने अपने निजी वाहन से पहुंचाया अस्पताल

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध जान से मारने का प्रयास, घर में घुसकर मारपीट, गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी के आरोप में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता की बहन ने सुरक्षा की मांग भी की है। 

💠कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि मामले में जांच चल रही है।