नहीं माने दरिंदे,12वी छात्रा को बुलाकर उसके साथ किया सामूहिक ….

ख़बर शेयर करें -

चिलुआताल क्षेत्र के एक गांव की युवती को रविवार की रात एक बजे बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसे बेहोशी की हालत छोड़कर आरोपित फरार हो गए।सुबह होश आने पर युवती ने घर जाकर आपबीती स्वजन को बतायी। पीड़ित की मां के तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी है। आरोपित युवती के परिचय का था।

 

 

 

 

 

युवती की मां ने बताया कि रविवार की देर रात पड़ोस के गांव का सागर उनकी पुत्री के मोबाइल पर फोन कर घर से बाहर आने को कहा। जब वह घर से बाहर निकली तो उसने उसका मुंह बन्द कर अपने साथी आशीष चौहान के साथ घर से कुछ दूर पोखरे के पास ले गया। वहां दोनो ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

 

 

 

 

 

जब उनकी पुत्री आरोपितों के चंगुल से छुड़ाकर भागने का प्रयास किया तो दोनों ने उसे मार-पीटकर चुप करा दिया। उसके बेहोश हो जाने पर दोनो छोड़ कर भाग गए। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि एक आरोपित समेत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।बताया जा रहा चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली युवती 12 वीं की छात्रा है। बेल्दारी टोला के रहने वाले सागर से उसका परिचय था। इसलिए उसके बुलाने पर वह बाहर चली आयी लेकिन आरोपित ने अपने दोस्त के साथ उसे सुनसान जगह पर ले जाकर दरिदंगी की। इस दौरान छात्रा ने अपने दोस्त से छोड़ देने की मिन्नतें भी करती रही, लेकिन वह नहीं माने।

sources by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *