Nainital News:बिना जांच के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट जारी करने पर युवक ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का लगाया आरोप

ख़बर शेयर करें -

यहां बेस अस्पताल हल्द्वानी पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए है। बेस अस्पताल पहुंचे एक युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में बिना जांच के ही रिपोर्ट दी जा रही है। विभाग की लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

🔹जाने पूरा मामला 

लालडांठ निवासी संजय पाठक ने कहा कि उनकी मां का बेस अस्पताल में मोतियाबंद का ऑपरेशन होना है। इस संबंध में अस्पताल की ओर से जरूरी जांचें करवाई गई। इसके लिए उन्होंने ब्लड सैंपल दिया। दूसरे दिन जब जांच रिपोर्ट लेने गए तो पता चला कि रजिस्टर में इंट्री नहीं की गई है। जब संजय ने उन्हें सैंपल देने की प्राप्ति का पर्चा दिखाया तो सामने ही पर्चे के आधार पर निगेटिव की रिपोर्ट जारी कर दी। इस पर तीमारदार ने आपत्ति भी जताई तो लैब में मौजूद कर्मचारी से कुछ कहते नहीं बना।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड मौसम विभाग ने एक बार फिर से मौसम में बदलाव के दिए संकेत,जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

🔹इलाज और जांच में लापरवाही 

मामले की जानकारी लेने के लिए जब पीएमएस डॉ. सविता हयांकी से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इधर संजय ने कहा है कि वह इस मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में भी लाएंगे कि किस तरह से बेस अस्पताल में इलाज और जांच में लापरवाही की जा रही है।