Nainital News: एसटीएच में जीवित मरीज को बताया मृत,परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर जताई नाराजगी

ख़बर शेयर करें -

यहां एक व्यक्ति को स्टाफ द्वारा मृत बताने का मामला सामने आया है।मेडिकल काॅलेज के अधीन सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती लामाचौड़ क्षेत्र निवासी मरीज के साथ ऐसी हरकत को लेकर परिजनों ने नाराजगी जताई। अब अस्पताल प्रबंधन मामले की जांच करने की बात कह रहा है।

🔹चिकित्सा कर्मी ने बताया मृत

लामाचौड़ निवासी एक व्यक्ति को तीन सितंबर को तबीयत बिगड़ने पर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह जब रिश्तेदार मरीज को देखने पहुंचे तो वहां के चिकित्सा कर्मी ने मृत बता दिया। इससे परिवार में खलबली मच गई। बाद में पता चला कि वह जीवित है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद,केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री का दिया गया दर्जा

🔹मामले की जांच कराई जाएगी

इस बाबत मेडिकल काॅलेज प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी का कहना है कि परिजनों के पहुंचने पर त्रुटिवश स्टाफ ने उस व्यक्ति को मृत बता दिया था, वैसे यह नहीं होना चाहिए था। इस प्रकरण में सभी पहलू को देखा जाएगा और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। चिकित्सा अधीक्षक डॉ जीएस तितियाल का कहना है कि अभी कोई शिकायत पत्र नहींं मिला है। प्रकरण संज्ञान में आया है और मामले की जांच कराई जाएगी।