Nainital News:अवैध शराब की बिक्री पर पुलिस सख्त, दो को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल पुलिस का अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। जनपद की खैरना व क्वारब चौकी पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब की बिक्री करते हुए गिरफ्तार किया है।आरोपितों के विरुद्ध कोतवाली भवाली में आबकारी अधिनियम की धारा 60 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

🔹जाने मामला 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :रानीखेत पी जी कॉलेज के छात्र -छात्राओं ने रानीखेत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित मेले में मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई

पुलिस के अनुसार पहली घटना में खैरना चौकी पुलिस ने चौकी क्षेत्र के गंगोरी कस्बे में गंगोरी निवासी एक व्यक्ति को दो पेटियों में रखी अवैध शराब के 56 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में खैरना चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक दिलीप कुमार, आरक्षी राजेंद्र सती व जगदीश धामी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मेडिकल कालेज आऊटसोर्सिंग कर्मचारियों के धरने को पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने दिया अपना समर्थन,कहा कर्मचारियों की मांगे जायज

🔹90 पव्वों के साथ गिरफ्तार

दूसरी घटना में क्वारब की चौकी प्रभारी अपर उप निरीक्षक गोविंदी टम्टा ने मुखबिर की सूचना पर क्वारव में गैराडी लटवाल निवासी एक व्यक्ति को अवैध शराब की बिक्री करते हुए 90 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई में वरिष्ठ आरक्षी प्रेमप्रकाश व आरक्षी आनंद राणा भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *