Nainital News:नैनीताल में न्यू ईयर के लिए अभी से भरने लगे होटल, 60 फीसदी होटलों में एडवांस बुकिंग फुल

ख़बर शेयर करें -

सरोवर नगरी में वीकेंड पर सैलानियों की खासी भीड़ उमड़ पड़ी है। होटलों के अधिकांश कमरे पैक हो चले हैं। पार्किंग पर्यटक वाहनों से पटी नजर आई।शनिवार को सुबह से ही सैलानियों का पहुंचना शुरू हो गया था, जो देर शाम तक जारी रहा।सैलानियों की आमद बने से नगर में चहल पहल बढ़ गई है। इस बीच मौसम सुहावना रहा और सैलानियों ने नगर के पर्यटन स्थलों का लुत्फ उठाया।

🔹काफी संख्या में सैलानी पहुंच रहे 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा में कई विभागों का मीटर चालू लेकिन बत्ती होने वाली है गुल,ऊर्जा निगम ने 3336 उपभोक्ताओं को जारी किया नोटिस

स्नो व्यू, केव गार्डन, हिमालय दर्शन, चिड़ियाघर, वाटर फाल व हनुमानगढ़ी में सैलानी काफी संख्या में पहुंचे। इधर नगर के समीपवर्ती पर्यटन स्थलों में भी सैलानियों की चहल पहल रही। मुक्तेश्वर, रामगढ़, भवाली, कैंची धाम, सातताल, पंगोट व भीमताल में काफी संख्या में सैलानी नजर आए।

🔹आने वाले दिनों में भी सैलानियों की रहेगी आमद

पर्यटन कारोबारियों के अनुसार, आने वाले दिनों में भी सैलानियों की आमद बनी रहेगी। होटल एसोसिएशन के पीआरओ रुचिर साह के अनुसार क्रिसमस व थर्टी फर्स्ट में पर्यटकों की भीड़ बढ़नी तय है। होटल एसोसिएशन की ओर से माल रोड को बिजली की लड़ियों से सजाया जाएगा। इधर शाम के समय पाला गिरने से ठंड में बढ़ोतरी हो गई। लोगों को गर्म ऊनी कपड़ों का सहारा लेना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत, उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा सदस्य पद के लिए निर्विरोध किए गए निर्वाचित

जीआईसी मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आने वाले दिनों में सूखी ठंड बनी रहेगी। नगर का अधिकतम तापमान 15 व न्यूनतम 8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। आद्रता अधिकतम 80 व न्यूनतम 40 प्रतिशत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *