Nainital News:होटल में चल रहा था देह व्यापार,मैनेजर व दलाल समेत पांच गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में पुलिस और मानव तस्करी टीम ने एक होटल में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल में अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला, एक ग्राहक, एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को गिरफ्तार किया है। हालांकि, होटल का मालिक फरार होने में कामयाब रहा।एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग फोर्स (एएचटीएफ) को सूचना मिली कि गायत्री होटल में देह व्यापार किया जा रहा है।

🔹होटल सीज कर दिया गया 

इस पर शुक्रवार रात एएचटीएफ होटल पहुंची। यहां देह व्यापार कर रहे दो ग्राहक और एक महिला के साथ ही होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया। होटल मालिक रमेश सिंह नेगी फरार है। पुलिस ने चंदन सिंह डसीला निवासी गौलापार, अमर बाबू निवासी बरेली, नारायण राम (होटल मैनेजर) निवासी चंपावत, गिरीश चंद (होटल मैनेजर) निवासी लमगड़ा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही नैनीताल जिले की रहने वाली महिला को भी गिरफ्तार किया है। होटल सीज कर दिया गया है। इसके लाइसेंस को निरस्त करने की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में कहर ढाह रही गर्मी, लू के थपेड़ों से जनजीवन प्रभावित, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

🔹सौदा पांच हजार में तय हुआ

पुलिस को कमरे से आपत्तिजनक सामग्री व महिला के पास पांच हजार रुपये मिले। जांच में सामने आया कि अमरबाबू ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए दो हजार व चंदन ने तीन हजार रुपये दिए थे। सौदा पांच हजार में तय हुआ था। पुलिस होटल मालिक रमेश सिंह नेगी की तलाश में जुट गई है। टीम में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी दीपा जोशी, हेड कांस्टेबल आनंदी सती, कांस्टेबल लक्ष्मी वर्मा, दीपा सामंत, मोहन सिंह किरौला व महेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :एसएफआई ने एनटीए का फूंका पुतला,नीट-यूजी परीक्षा परिणाम में भ्रष्टाचार एवं कुप्रबंधन का लगााया आरोप

🔹शॉपिंग मॉल पर लगाया जुर्माना

वहीं नैनीताल रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस को सूचना मिल रही थी कि मार्ट में बिना सत्यापन के कर्मचारियों को पर काम पर रखा है। जांच में बात सही मिली। मॉल संचालक पर पुलिस ने 10 हजार का जुर्माना लगाया।