Almora News:रामगंगा नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत

ख़बर शेयर करें -

यहां रामगंगा नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई। सल्ट विकासखंड के पाली धन्याल निवासी युवक नहाने के लिए नदी में उतरा तो पानी के तेज प्रवाह में बहकर डूब गया। मौके पर पहुंची राजस्व की टीम ने युवक के शव को रेस्क्यू किया।

🔹जाने मामला 

जानकारी के मुताबिक पाली धन्याल निवासी विनोद कुमार शनिवार को दोपहर नहाने के लिए रामगंगा नदी में पहुंचा। जैसे ही उसने नहाने के लिए नदी में डुबकी लगाई तो वह पानी के तेज प्रवाह में बह गया। उसके साथ नदी में गए उसके पुत्र रोहित ने पिता को डूबते देख आसपास के लोगों को बुलाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एमबीपीजी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज होने से गुस्साए समर्थक छात्रों ने परिसर में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को खदेड़ते हुए गेटों को करा दिया बंद

🔹युवक के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल

सूचना के बाद राजस्व की टीम मौके पर पहुंची और युवक की खोजबीन में रेस्क्यू अभियान चलाया। कुछ ही दूरी पर उसका शव उतराता दिखाई दिया। टीम ने शव को रेस्क्यू कर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तहसीलदार निशा रानी ने बताया तक रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पिता को अपने नजर के सामने मौत के मुंह में समाता देख चुका बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है तो परिजनों में कोहराम मचा है। टीम में राजस्व उपनिरीक्षक शुभम चौहान, इकरार अंसारी, अमित भंडारी शामिल रहे।