Nainital News:रिटायर्ड एसडीएम के घर हुई चोरी का खुलासा, घर पर पुताई करने वाला पेंटर ही निकला चोर, गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

मुखानी थाना क्षेत्र में बीते दिनों रिटायर्ड एसडीएम सुरेंद्र पाल सिंह रावत के घर में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का माल यानी जेवरात और नकदी भी बरामद कर ली है। नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा किया।

🔹जाने मामला 

नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि इस मामले में सुशीला रावत पत्नी सुरेन्द्र पाल सिंह रावत निवासी सी41 जज फार्म थाना मुखानी जनपद नैनीताल ने तहरीर दी थी।तहरीर में उन्होंने बताया कि उनके घर में अज्ञात लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।चोर घर में रखे सोने के जेवरात और नकदी लेकर फरार हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर के रानीधारा मार्ग के पुनर्निर्माण को लेकर किया निरीक्षण,शीघ्र ही कार्य प्रारंभ करने का दिया आश्वासन

🔹सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हुआ चोर 

पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया। गठित पुलिस टीम ने चोरों की तलाश में इलाके में लगी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला।वारदात की रात एक व्यक्ति सुरेन्द्र पाल सिंह के घर के आसपास दिखाई दिया। पुलिस ने युवक के बारे में पता किया और उसे क्रियाशाला रोड से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर अचानक एक कच्ची दुकान टूटने से सात यात्री हुए घायल,हायर सेंटर रेफर किया गया रेफर

🔹आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया 

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धर्मेन्द्र कश्यप पुत्र मुन्ना लाल कश्यप निवासी पंचशील कॉलोनी बताया।धर्मेन्द्र ने पुलिस से चोरी करने की बात कबूल की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चुराए गए जेवरात और चोरी किए चालीस हजार रुपए में से 10 हजार रुपए बरामद किए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।