Nainital News:चोरो ने सीसीटीवी के तार काट बैंक में चोरी का किया प्रयास

ख़बर शेयर करें -

यहां सेंधमारी कर चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है।मालधन के उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में रोशनदान काटकर चोर बैंक के अंदर घुस गए। चोरों ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार आदि चोरी करने का प्रयास किया। फिलहाल बैंक से चोरी गए सामान की जांच की जा रही है।

🔹जाने मामला 

मालधनचौड़ के बाजार में स्थित उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में रविवार रात करीब दो बजे दो शातिर चोर बैंक के पीछे से रोशनदान काटकर बैंक के अंदर घुस गए। बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपियों के हाथ में धारदार हथियार थे और उन्होंने सबसे पहले बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार को काट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में मौसम विभाग के अनुसार इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी,जानिए कैसा रहेगा अल्मोड़ा का मौसम

🔹बैंक के अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त 

शाखा प्रबंधक अंकिता खंडूरी ने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे जब बैंक खुला तो बैंक के अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त था। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक के अंदर कितनी क्षति हुई है इसका आकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने इण्डेन गैस अल्मोड़ा के क्षेत्रीय मैनेजर से वार्ता कर कहा विभाग तत्काल करे उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान

🔹जाँच में जुटी पुलिस 

उधर, मालधनचौड़ चौकी प्रभारी भूपेन्द्र सिंह मेहता ने बताया कि दो आरोपियों की सीसीटीवी से फुटेज मिली है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की तलाश कर रही है।इधर, बैंक के ऑपरेशन हेड सीपी पांडे ने बताया कि चोरों ने दो फाइल कैबिनेट खोल लीं।इसमें लोन की फाइलों सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज शामिल हैं। मालधन चौकी के पुलिसकर्मियों को शिकायत तक नहीं मिली। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी का कहना है कि तहरीर न मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।