Nainital News :रानीखेत-रामनगर मार्ग से हल्द्वानी जा रही कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरी,हादसे में दो बच्चों सहित छह लोग घायल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-रामनगर मार्ग से हल्द्वानी जा रही कार घुघुती धार के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। सभी को 108 एंबुलेंस की मदद से रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल से एक बुजुर्ग महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि परिवार बेरीनाग से हल्द्वानी आ रहा था। कैंची मेले में रूट डायवर्जन के चलते परिवार ने रामनगर मार्ग से हल्द्वानी जाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 14 जुलाई 2024

जोशी परिवार आई-20 कार से शनिवार शाम हल्द्वानी लौट रहा था। अल्मोड़ा के भतरौंजखान थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौराल के पास घुघुती धार में ब्रेक फेल होने से कार खाई में गिर गई। हादसे में मनोज जोशी (37 ) पुत्र गणेश जोशी निवासी कमलुवागांजा, गणेश जोशी, हेमा जोशी (60) पत्नी गणेश जोशी और दीपांश, रियांश जोशी और रेखा जोशी घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में जनपद के थाना क्षेत्रों में चली वेरिफिकेशन ड्राइव,जनमानस को किरायेदार सत्यापन के लिए किया जागरूक

हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने तत्काल थाना पुलिस को दी। वहीं 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को रामनगर अस्पताल पहुंचाया गया। रामनगर अस्पताल में हेमा जोशी की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। दूसरी ओर कोतवाली के एसएसआई मनोज दयाल ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। पीड़ितों के परिजनों को सूचित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *