Nainital News: सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिला अल्मोड़ा निवासी युवक, मौत से मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

नगर के तल्लीताल क्षेत्र में सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में युवक के बेसुध मिलने से हड़कंप मच गया। अस्पताल पहुंचाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को तल्लीताल क्षेत्र में दुकानदारों व राहगीरों ने एक युवक को सड़क किनारे बेसुध पड़ा देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

🔹जाने मामला 

कुछ देर बाद आपातकालीन वाहन 108 से युवक को बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची युवक की बड़ी बहन ने मृतक की पहचान तिलाड़ी अल्मोड़ा निवासी राजू पंत (40) के रूप में की। उन्होंने बताया कि राजू सोमवार को हल्द्वानी स्थित उनके घर आया था। सोमवार शाम वह घर जाने की बात कहकर निकला था। वह नैनीताल क्यों आया, इसका बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत और उनकी बहू को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस के लिए किया तलब

वहीं तल्लीताल स्थित एक होटल के कर्मचारियों ने बताया कि राजू पंत ने रात को होटल में एक कमरा किराये पर लिया था। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह चेकआउट कर निकल गया था। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *