मानसी बनकर फंसाता, फिर वसूलता रुपये, मिलने पर दोस्त को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुली पोल

ख़बर शेयर करें -

एक युवक ने पहले मानसी बनकर अपने दोस्तों को मोबाइल पर चैटिंग के जरिए फंसाता, फिर उनसे रुपये वसूलता। इसी वसूली के चक्कर में जब दोस्त ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया तो मामला खुल गया। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने चाकू से गला रेतकर दोस्त की हत्या कर दी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला डोंगरगढ़ छत्तीसगढ़ के थाना क्षेत्र का है। 

तीन मई को झाड़ियों में मिला था युवक का शव 

जानकारी के मुताबिक, मेढ़ा के विद्युत सब स्टेशन के पास झाड़ियों में पांच मई को एक युवक का शव मिला था। शरीर पर धारदार हथियार से वार किए गए थे। शव की पहचान लालबहादुर नगर निवासी कोमेश साहू (26) के रूप में हुई। कोमेश तीन मई को दोस्त की शादी में कवर्धा के सिंगनपुरी जाने की बात कहकर निकला था। जब देर शाम तक घर ही नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे कॉल किया, पर संपर्क नहीं हो सका। उसका पता नहीं चलने पर अगले दिन चार मई को परिजनों ने चिचोला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

सोशल मीडिया पर मानसी साहू बनकर फंसाया 

पुलिस पूछताछ में आरोपी देवेंद्र ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उसने पुलिस को बताया कि, करीब आठ महीने पहले वह कोमेंद्र से सोशल मीडिया पर मिला था। वहां पर आरोपी ने मानसी नाम से फर्जी आईडी बना रखी थी। मानसी बनकर बातें करने से कोमेंद्र उसके झांसे में आ गया और प्यार करने लगा। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने कोमेंद्र से पहले डेढ़ लाख रुपये ले लिए। इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत जारी रही। कुछ समय बाद आरोपी ने कोमेंद्र से फिर एक लाख रुपये मांगे। 

इस बार पैसे मिलकर देने के लिए कहे 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कोमेंद्र इस बार भी मान गया, लेकिन इस बार मिलकर देने की बात कही। इसके बाद वह पैसे लेकर मेढा गांव पहुंच गया। इस पर आरोपी देवेंद्र भी पहुंचा और कहा कि मानसी ने रुपये लेने के लिए भेजा है। आरोपी ने कोमेंद्र से रुपये मांगे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। कहा कि, सिर्फ मानसीको ही पैसे देगा। इस पर कोमेंद्र ने मानसी के नंबर पर मैसेज किया। मैसेज का जवाब देवेंद्र ही दे रहा था। कोमेंद्र को उस पर शक हुआ तो उसने देवेंद्र से मोबाइल छीन लिया। सारा सच सामने आ गया। कोमेंद्र ने सारे रुपये मांगे और नहीं देने पर पुलिस में जाने को कहा। इसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *