काठगोदाम पुलिस ने दस लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी :पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुई है।इसी कड़ी में पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है।साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काठगोदाम पुलिस ने स्मैक तस्करी का खुलासा करते हुए उधम सिंह नगर के रहने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 102 ग्राम स्मैक बरामद की है।

पुलिस ने बरामद की स्मैक

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि काठगोदाम थाना पुलिस खेड़ा चौकी पर चेकिंग अभियान चला रही थी। वहां एक बाइक सवार को रोक कर जब उससे पूछताछ की गई तो बाइक सवार घबरा गया।बैग की तलाशी लेने पर बैग के अंदर 102 ग्राम स्मैक बरामद की गयी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम आरिफ है।वो दरऊं उधमसिंह नगर का रहने वाला है।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह हल्द्वानी में राज मिस्त्री का काम करता है जो अधिक कमाई के लालच में गांव के रहने वाले एक गुड्डू नाम के व्यक्ति से स्मैक को खरीद कर सप्लाई करने का काम करता है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह काफी दिनों से स्मैक की तस्करी कर रहा है।

10 लाख रुपए की स्मैक पकड़ी

 एसएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी के खिलाफ काठगोदाम थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।बरामद स्मैक की कीमत करीब दस लाख रुपए बताई जा रही है।उन्होंने बताया कि आरोपी के बयानों के आधार पर गुड्डू नाम के आरोपी के खिलाफ भी मामला पंजीकृत किया जा रहा है, जो स्मैक की सप्लाई करता है।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *