International News:हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रेश में मौत, साथ में 2 बेटियों की भी गई जान

ख़बर शेयर करें -

कैरेबियन समंदर में गुरुवार 4 जनवरी 2024 को हुई एक विमान दुर्घटना में अमेरिकन एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों के साथ चार लोगों की मौत हो गई है। इस पूरे मामले में रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फाॅर्स की तरफ से दिए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि ये घटना कैरेबियन ये पास प्राइवेट बेक्विया द्वीप के पास हुई है. एक छोटे सिंगल इंजन वाले विमान में बैठकर एक्टर पगेट फार्म इलाके में जे.एफ. मिशेल एयर पोर्ट से सेंट लूसिया पोर्ट की ओर जा रहे थे।

🔹जाने मामला 

स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि,”उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद, कुछ तकनिकी खराबी की वजह से प्लेन समंदर में गिर गया. पगेट फार्म पर मौजूद मछुआरे और गोताखोर की मदद से उन्होंने एसवीजी तट रक्षक को सूचित किया. लेकिन वे घटनास्थल तक पहुंच पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अधिकारियों ने विमान में सवार तीन यात्रियों की पहचान 51 वर्षीय क्रिश्चियन क्लेप्सर और उनकी दो बेटियों, मदिता, 10, और एनिक, 12 के रूप में की है. इन तीनों के साथ पायलट रॉबर्ट सैक्स की भी मौत हो गई है, जो इस विमान के मालिक भी थे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : सर्वदलीय महिला समिति संस्था के विरुद्ध कार्य करने पर महिला को सचिव पद से हटाया

🔹बेटियों के साथ समय बिताना चाहते थे क्रिश्चियन

अधिकारियों ने कहा कि एसवीजी तट रक्षक टीम ने पायलट और यात्रियों के शव विमान और पानी से बरामद किए और बाद में पीड़ितों को मृत घोषित कर दिया गया. एक हफ्ते पहले फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद क्रिश्चियन अपनी बेटियों के साथ छुट्टियां मनाने कैरेबियन द्वीप पर गए थे. 4 साल क्रिश्चियन ने अपनी पहली पत्नी जेसिका मजूर से तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :वित्त मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की शिष्टाचार भेंट

🔹बाई लिंग ने दी श्रद्धांजलि

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, क्रिश्चियन की मशहूर फिल्म ‘बेस्ट क्रिसमस बॉल एवर’ की उनकी सहकलाकार बाई लिंग ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि “मेरे प्यारे क्रिश्चियन ओलिवर मैं बयां नहीं कर सकती के मेरे दिल में क्या चल रहा है. मेरे आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुझे कुछ समय पहले बताया गया कि जिस विमान से क्रिश्चियन गया था वो दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें उसकी 2 खूबसूरत बेटियां और पायलट भी शामिल हैं! मैं पूरी तरह से ब्लैक हो गई हूं. क्रिसमस से पहले ही मैं उनसे मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *