International News:मिस वर्ल्ड 2015 की कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का 26 की उम्र में निधन, इस बीमारी ने ली जान

ख़बर शेयर करें -

पूर्व मिस वर्ल्ड की प्रतियोगी रही शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है उनकी उम्र महज 26 साल थी न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, शोरिका सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी। उनका निधन 13 अक्टूबर को हुआ। डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी का इलाज चल रहा था इस दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया और दुनिया को अलविदा कह दिया।उन्होंने साल 2015 में प्रतियोगिता में उरुग्वे को रिप्रेजेंट किया था।

🔹शेरिका डी अरमास को तमाम फैंस ने दी श्रद्धांजली 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को दो दिवसीय भ्रमण पर पहुंचे दिल्ली,वैश्विक निवेशक सम्मेलन में आने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को देंगे न्योता

शेरिका डी अरमास की मौत की खबर जैसे ही उनके फैंस तक पहुंची हर कोई शॉक्ड रह गया। किसी को इस खबर पर भरोसा नहीं हुआ। उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर लिखा है, “ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहन हमेशा और हमेशा।”

🔹हमेशा से मॉडल बनना चाहती थी शोरिका

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :वन विभाग की जमीन पर बनी 44 दुकानों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर हटाया अतिक्रमण

26 साल की शेरिका डी अरमास साल 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में टॉप 30 में नहीं थीं। उस समय नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी, चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल हो, एक एड मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल हो।मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है।