Uttarakhand News:केदारनाथ धाम के पास दुकानों में एलपीजी गैस रिसाव के आग लगने से धमाका, मची अफरा-तफरी

ख़बर शेयर करें -

केदारनाथ धाम के पास सुबह एक हादसे की खबर सामने आई है।यहां दुकानों में सिलिंडर में आग लगने से धमाका हो गया। आग लगगे की वजह से अफरा-तफरी मच गई थी। लेकिन, एसडीआरएफ-SDRF ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। पुलिस चौकी श्री केदारनाथ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि श्री केदारनाथ धाम के निकट दुकानों में आग लग गई है।

🔹फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने में जुटी

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देंशन में वारंटी अभियुक्तों की धरपकड़ जारी,एटीएम क्लोनिंग कर धोखाधड़ी करने वाले 01 वांरटी अभियुक्त को सोनीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लायी पुलिस टीम

एलपीजी गैस सिलेंडर में गैस लीक होने की वजह से आग लग गयी है, जिसमें राहत कार्यों हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल उप निरीक्षक मुकेश रावत के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

🔹बड़ी घटना होने से टल गई

एसडीआरएफ टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत करते हुए दुकानों में लगी आग पर काबू पाया। टीमने आवश्यक सामान को दुकानों से बाहर निकाला। सौभाग्य से उक्त घटना में किसी प्रकार की जनहानि नही हुई। एसडीआरएफ की तत्परता व त्वरित रेस्पॉन्स से आग पर तुरंत काबू पाए जाने से बड़ी घटना होने से टल गई, जिसकी स्थानीय दुकानदारों व श्रद्धालुओं द्वारा अत्यधिक सराहना की गई। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जंगल की आग रोकने को सीजन से पहले सब कुछ ठीक करें अधिकारी:सुप्रीम कोर्ट