अगर आप भी शादी में शहर से दूर जा रहे है तो हो जाए सावधान, यहां शादी में गए परिवार के चोरों ने घर से उड़ाए लाखों के गहने और नकदी

ख़बर शेयर करें -

खदरी ग्राम सभा के बलजीत फार्म स्थित एक घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।चोरों ने घर के ताले तोड़े और लाखों के जेवरात सहित नकदी चोरी कर ले उड़े। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये जा रहे हैं। 

ऋषिकेश और उसके आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों टप्पेबाजी और चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला खदरी ग्राम सभा के बलजीत फार्म का है। यहां रहने वाले प्रवेश रतूड़ी के घर में चोरों ने लाखों की चोरी कर सारा माल लेकर चंपत हो गए हैं।पीड़ित प्रवेश रतूड़ी ने बताया कि वे अपने परिवार सहित एक रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे।शादी से जब वह सुबह वापस लौटे तो उन्होंने देखा की मेन गेट का ताला तो लगा हुआ था लेकिन घर के भीतर के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। 

लाखों के जेवर और नकदी उड़ा ले गए चोर 

घबराए प्रवेश रतूड़ी ने घर के अंदर जाकर देखा तो पाया कि चोरों ने लॉकर को तोड़ उसमें रखे तकरीबन 6 से 7 लाख के गहने और 30 से 40 हजार रुपये चोरी कर लिए हैं। उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी श्यामपुर पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। 

श्यामपुर चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि बलजीत फार्म स्थित एक घर में चोरी का मामला सामने आया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस चेक कर रही है।जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *