Haldwani News:नवंबर तक मिल सकती है काठगोदाम को वंदे मातरम ट्रेन:रेखा यादव

ख़बर शेयर करें -

स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत इज्जत नगर मंडल की डीआरएम रेखा यादव काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचीं। उनके व सीआरपीएफ के डीआईजी एसके पांडे के नेतृत्व में रेलवे अधिकारी कर्मचारी, सीआरपीएफ के जवान, जीआरपी-आरपीएफ ने स्टेशन पर स्वच्छता अभियान चलाया।

🔹जुलाई में ट्रेन मिल जाने की थी उम्मीद 

रविवार को काठगोदाम पहुंचीं डीआरएम रेखा यादव ने बताया कि काठगोदाम स्टेशन के लिए वंदे भारत ट्रेन को लेकर मुख्यालय में आवेदन किया गया है। जुलाई में ट्रेन मिल जाने की उम्मीद थी, लेकिन नहीं मिली। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि नवंबर तक ट्रेन मिल जाए। यहां स्टेशन सीनियर डीएमई शुभम कुमार, डीसीएम आशीष त्रिपाठी, प्रबंधक डीएस बोरा, आरपीएफ इंस्पेक्टर सीपी सिंह रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा में इन दिनों आबादी क्षेत्र में दिख रहे जंगली जानवर,सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने वन विभाग को अवगत करा रेस्क्यू कर उचित जगह पर छोड़ने की करी मांग

🔹शिकायत हल करने में मंडल अव्वल

रेल यात्रियों की शिकायतों को हल करने में इज्जत नगर मंडल कुल देश भर के 70 मंडलों में सबसे आगे रहा है। डीआरएम रेखा यादव ने बताया कि रेल मदद एप की माध्यम से रेल यात्री यात्रा के दौरान आने वाली समस्याओं को लेकर शिकायत करते हैं। मंडल से संबंधित शिकायत टीम 7-8 मिनट में हल करती है।