Haldwani News:करवाचौथ से पहले सुहागिन का छिना सुहाग, युवक की सड़क हादसे में मौत

ख़बर शेयर करें -

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाए रुकने का नाम ही नही ले रही है।। मंगलवार देर रात बरेली रोड पर हुई सड़क हादसे में बरेली निवासी युवक की मौत हो गई। युवक करवाचौथ के लिए छुट्टी लेकर घर जा रहा था।करवाचौथ से पहले सुहाग छिनने से युवक की पत्नी को रो-रोकर बुरा हाल है।

🔹जाने मामला 

पुलिस के अनुसार मनोज कुमार गुप्ता (31) पुत्र सुरेश गुप्ता हाल लालकुआं बंगाली कॉलोनी और मूल निवासी फरीदपुर बरेली हल्द्वानी में एक चाट भंडार में कारीगर था। उसने मालिक से करवाचौथ पर घर जाने के लिए छुट्टी ली थी। मालिक ने उससे रात को घर न जाकर सुबह जाने को कहा लेकिन मनोज कुमार नहीं माना। मनोज मंगलवार देर शाम मोटरसाइकिल से बरेली के लिए निकल गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा सहित जनपद पुलिस के सभी अधि0/कर्म0गण ने "पुलिस स्मृति दिवस” के अवसर पर कर्तव्य निर्वहन के दौरान शहीद हुए पुलिस के सभी शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धाजंली

🔹युवक की मौके पर ही मौत 

तीनपानी से गोरापड़ाव के बीच किसी अज्ञात वाहन ने बाइकसवार मनोज को टक्कर मार दी। हादसे में वह वाहन के टायर के नीचे आ गया, इससे मौके पर उसकी मौत हो गई। पुलिस उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिश्तेदार सर्वेश गुप्ता निवासी बंगाली कॉलोनी ने बताया कि मनोज के तीन बच्चे हैं।