Haldwani News:पुलिस को मिली कामयाबी, डेढ़ किलो से अधिक चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। पुलिस ने डेढ़ किलो से अधिक चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह मैदानी जिलों में महंगी दामों में चरस बेचने के लिए जाने की फिराक में था।

🔹738 ग्राम चरस के साथ किया गिरफ्तार 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा में ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 को साकार करने के लिए नैनीताल पुलिस द्वारा अवैध नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में एसओजी प्रभारी अनीश अहमद एवम थाना खनस्यू प्रभारी देवेंद्र राणा की संयुक्त टीम द्वारा चैकिंग के दौरान पटलोट खनस्यू की ओर एक व्यक्ति को एक किलो 738 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :हल्द्वानी हिंसा मामले में सीएम धामी ने लिया बड़ा एक्शन,14 उपद्रवियों को किया गया गिरफ्तार

🔹ऊंचे दामों में जा रहा था बेचने 

अभियुक्त के विरुद्ध थाना खनस्यू पर एफआईआर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत पंजीकृत की गई है। गिरफ़्तार चरस तस्कर ललित मोहन पुत्र स्व0 मनीराम निवासी- ग्राम और पोस्ट डालकन्या थाना खनस्यू जिला नैनीताल ने पूछताछ में बताया कि यह चरस ग्राम अधौङा से लेकर आया था, जिसे ऊंचे दामों में बेचने ले जा रहा था। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह राणा प्रभारी थाना खनस्यू, एसओजी प्रभारी अनीश अहमद, कांस्टेबल चंदन नेगी (एसओजी), ललित आगरी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *