Haldwani News:यहां बर्थडे के केक को लेकर हो गया बवाल, जमकर चले लाठी- डंडे

ख़बर शेयर करें -

वनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चले।जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। फिलहाल एक पक्ष ने सामूहिक रूप से दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

🔹जाने पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे गांधीनगर के कुछ युवक लाइन नंबर आठ की एक दुकान पर बर्थडे केक लेने पहुंचे थे. दुकान बंद होने पर युवक गाली-गलौज करने लगे. जब मौके पर मौजूद लोगों ने युवकों को रोका तो दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. मौके पर जमा लोगों ने युवकों के साथ मारपीट कर भगा दिया. थोड़ी देर बाद युवक अन्य लोगों के साथ पहुंचे और पथराव कर दिया. जिसके बाद दूसरे पक्ष ने भी पथराव किया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :राज्य मंत्री अजय टम्टा ने एम्स दिल्ली पहुंचकर बिन्सर वन्यजीव विहार में वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों का जाना हाल

🔹आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

गौर हो कि, दोनों ओर से चले ईंट-पत्थर से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, कई लोग घायल हुए। वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में बवाल होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।सूचना के बाद एसपी सिटी हरबंस सिंह और सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया।पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर स्थिति संभाली।एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस की डायल 112 मोबाईल टीम ने बैग को बरामद कर लौटाई परेशान पर्यटक के चेहरे की मुस्कान

🔹पथराव में कुछ लोग हुए घायल 

सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कर उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा।पूरे मामले में एक पक्ष के आठ लोगों ने वनभूलपुरा पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।वहीं पथराव में कुछ लोगों को चोटें आई हैं। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद मीणा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।उपद्रव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।