हल्द्वानी साथी संगठन नशे के विरोध में 31 मई को चलाएगा जन जागरूकता

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी – साथी संगठन की पहल पर विभिन्न संगठनो एवं प्रबुद्वजनों द्वारा आगामी 31 मई को विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर हल्द्वानी में नशे के विरोध में जन जागरूकता हेतु प्रस्तावित चेतना रैली की रुप रेखा को 28 मई को रविवार के दिन एक वैठक में अन्तिम रुप दिया जायेगा ।

 

 

 

 

 

साथी संगठन के मुख्य संयोजक ए.एस.ठठोला एंव सह संयोजक आर.पी.सिंह ने बताया कि साथी संगठन के समर्पित सदस्यों द्वारा हर रविवार की सुबह शहर में स्वच्छता हेतु जागरूकता अभियान के तहत पार्को, मंदिरों, पूजा स्थलों आदि स्थानों में सफाई करते हुए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाता है ।

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि इसी अभियान के तहत 28 मई को रविवार की सुबह 6-30 बजे से आर.टी.ओ. रोड में नन्दा बिहार स्थित शिवमन्दिर परिसर में खुली बैठक आहूत की गई है, जिसमें नशे के खिलाफ 31 मई को प्रस्तावित चेतना रैली की रुप रेखा को अन्तिम रुप दिया जायेगा । उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ रैली की पहल को हर वर्ग द्वारा सराहा जा रहा है

 

 

 

 

 

और गर्वनमेंट पेंशनर्स वेल्फेयर आर्गनाइजेशन, उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच एंव मार्निग वाकर्स क्लब द्वारा पूर्व में ही इसमें भागीदारी का ऐलान किया गया है । उन्होने साथी संगठन के सभी सम्मानित एवं जागरूक सदस्यों से उक्त बैठक में आवश्यक रुप से प्रतिभाग करने की अपील की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *