दुबई से चोरी छुपे उत्तराखंड लेकर आया 100 ग्राम सोना ,भारत नेपाल सीमा पर चेकिंग के समय चड़ा पुलिस के हत्थे  

ख़बर शेयर करें -

खटीमा:दुबई से सोना ला रहा युवक भारत नेपाल सीमा पर पकड़ा गया।इस युवक पर शक होने के बाद एसएसबी ने जब तलाशी ली तो 100 ग्राम सोना मिला। युवक ने बताया कि उसने सोना दुबई से खरीदा था। युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही कस्टम विभाग को भी जानकारी दे दी गई है।

जाने पूरा मामला

उत्तराखंड में भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पुलिस और एसएसबी को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और एसएसबी ने चेकिंग के दौरान भारत से नेपाल आ रहे एक युवक को पकड़ा।युवक के पास से 100 ग्राम सोना बरामद हुआ है। पकड़ा गया युवक दुबई से सोना खरीद कर नेपाल के रास्ते खटीमा में तस्करी करने आ रहा था।

दुबई से सोना खरीदकर लाया था टेकचंद

उधम सिंह नगर जनपद की खटीमा से लगी भारत नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान एसएसबी और झनकइया थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान नेपाल के रास्ते भारत तस्करी कर सोना ला रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम टेकचंद है।वह खटीमा के झनकइया क्षेत्र का निवासी है।टेकचंद ने बताया कि दुबई से 100 ग्राम सोना खरीद कर नेपाल के रास्ते ला रहा था।पुलिस ने पकड़े गए आरोपी सोने के खिलाफ सोने की तस्कर का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।साथ ही पुलिस द्वारा कस्टम विभाग को भी सूचित कर दिया गया है।

युवक के पास से बरामद हुआ 100 ग्राम सोना

वहीं खटीमा सीओ वीर सिंह ने मीडिया को बताया कि भारत नेपाल बॉर्डर पर गश्त के दौरान झनकइया थाना पुलिस और एसएसबी ने नेपाल से आ रहे एक युवक टेकचंद की तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम सोना बरामद हुआ।पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने यह सोना दुबई से खरीदा है. वह दुबई से नेपाल के रास्ते अपने घर खटीमा के झनकइया जा रहा था। झनकइया पुलिस द्वारा टेकचंद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। साथ ही कस्टम विभाग को भी सूचित कर दिया गया है।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *