पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने यूरोप में शुरू किया अपना रेस्टोरेंट का बिजनेस,परोसेंगे भारत के हर कोने के मशहूर व्‍यंजन

ख़बर शेयर करें -

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने एम्स्टर्डम में भारतीय लजीज खाने का अपना एक रेस्‍टोरेंट खोला है। स्‍वादिष्‍ट खाने के शौकीन रैना ने अपने इस प्रतिष्‍ठान का नाम रैना इंडियन रेस्‍टोरेंट रखा है। जहां वह एक छत के नीचे लोगों को भारत हर कौने का मशहूर लजीज व्‍यंजन परोसेंगे। बता दें कि रैना सोशल मीडिया पर अक्‍सर खाने पर बात करने के साथ खाना बनाने की फोटो शेयर करते रहते हैं। अपने इस शौक को उन्‍होंने अब बिजनेस बनाने का फैसला किया है। 

🔹रेस्‍टोरेंट खोलकर हुए भावुक 

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में खुलासा करते हुए कहा है कि उनके रेस्त्रां में लोग भारतीय व्यंजनों का प्रामाणिक स्वाद ले सकेंगे। वह एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्त्रां शुरू करते हुए बेहद खुश हैं। उन्‍होंने लिखा है कि वर्षों से आप भोजन के प्रति मेरा प्यार और खाना बनाने से जुड़े कारनामे देख रहे थे। अब वह भारत के विभिन्न हिस्सों के सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वाद को यूरोप के दिल में लाने के मिशन पर हैं। 

🔹लोगों से की ये अपील 

रैना ने आगे लिखा है कि इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक सफर में आप मेरे साथ शामिल हों, क्योंकि हम एक स्वादिष्ट यात्रा पर निकल रहे हैं। हमारी मुंह में पानी लाने वाली चीजों की झलक और रैना इंडियन रेस्‍टोरेंट के भव्य अनावरण के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *