दु:खद-हिमाचल प्रदेश सीमा के कोटी त्यूनी रोड के पास दर्दनाक सड़क हादसा,अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिरी कार, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

ख़बर शेयर करें -

विकासनगर:उत्तराखंड में सड़क हादसे में हिमाचल के चार लोगों की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि कार विकासनगर से हिमाचल की ओर जा रही थी, तभी कार क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी।वहीं सभी मृतकों के शव एसडीआरएफ की टीम ने टोंस नदी से बरामद कर लिए हैं।

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।वहीं विकासनगर से हिमाचल की ओर जा रही एक कार क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी।हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. सूचना पर कानूनगो चकराता खजान सिंह असवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं एसडीआरएफ की टीम ने शवों की खोजबीन के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया।

अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिरी कार

बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे वाहन संख्या HP08-14323 विकासनगर से नेरवा हिमाचल प्रदेश की तरफ जा रही थी। कार क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर आसोई के पास अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनके शव घटना से करीब 350 मीटर दूर टोंस नदी से एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया।वहीं घटना में हताहत चारों लोग हिमाचल के बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना परिजनों को दी

चकराता तहसील के कानूनगो को खजान सिंह असवाल ने बताया कि मृतकों की पहचान संदीप 34 वर्ष पुत्र आत्मा राम ग्राम धराग, तहसील चौपाल, जिला शिमला, अमरजीत 36 वर्ष पुत्र स्वर्गीय मस्तराम ग्राम बगार, तहसील चौपाल, जिला शिमला, प्रवीण जिंटा पुत्र केवल राम ग्राम ढाडू, तहसील नेरवा, जिला शिमला, मोहित मिंटा 28 वर्ष पुत्र कानसिंह ग्राम कलारा तहसील नेरवा जिला शिमला, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।कानूनगो खजान सिंह असवाल ने बताया कि पुलिस-प्रशासन द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर-रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *