Almora News:नगर में होने जा रहा है दीदी -भुलि आजीविका महोत्सव का शुभारंम, सीएम धामी करेंगे प्रतिभाग

0
ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय अल्मोड़ा भ्रमण पर आ रहे हैं।जिसमे वह दी-भुलि आजीविका महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।गुरुवार को डीएम ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने महोत्सव को भव्य रूप देने समेत आदि आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बताया कि महोत्सव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विभिन्न योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे।

🔹रोड शो का होगा कार्यक्रम

कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में डीएम विनीत तोमर ने कहा कि आजीविका महोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री का रोड शो कार्यक्रम प्रस्तावित है। उन्होंने महोत्सव को सफल बनाने के लिये सभी आधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उनका निर्वहन पूर्ण लगन के साथ करना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:मरणासन्न स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने मेडिकल कालेज में दिया धरना, प्राचार्य को कमरे में किया बन्द,कहा अक्टूबर तक नहीं सुधरी स्वास्थ्य सेवाएं तो दीपावली से पहले प्रारम्भ कर दूंगा आमरण अनशन

🔹अधिकारियों को दिए निर्देश

इस कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने वाहन व्यवस्था, खान-पान, सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा, स्टॉल लगाये जाने, महोत्सव में आने वाले लोगों को लाने ले जाने की व्यवस्था करने समेत आदि के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :राह चलते बाइक सवार बदमाश बुजुर्ग महिला के गले से साेने की चेन छीन कर हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस

🔹यह लोग रहे मौजूद 

बैठक में सीडीओ आकांक्षा कोंडे, परियोजना निदेशक पुष्पेंद्र सिंह, एसडीएम सदर जयवर्द्वन शर्मा, मुख्य कोषाधिकारी जगत मोहन जोशी, डीडीओ एसके पंत सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *