Delhi News: मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान,सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

ख़बर शेयर करें -

देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर आत्‍महत्‍या करने का सामला सामने आया है। दिल्ली मेट्रो के आईएनए स्टेशन पर 30 साल के एक युवक ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान सत्‍य निकेतन निवासी भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है।

🔹सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में एक व्यक्ति समयपुर बादली की ओर जा रही मेट्रो ट्रेन के सामने प्लेटफॉर्म-2 से कूदता नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक, शाम करीब 7:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को आईएनए स्टेशन पर मेट्रो के सामने एक आदमी के कूदने की कॉल मिली। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :भतरौजखान पुलिस ने चाय की दुकान में अवैध रूप से शराब बेच रहे 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

🔹जांच में जुटी पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भूपिंदर सिंह की पहचान एक कॉल के जरिए हुई, जो उसके मोबाइल फोन पर आई थी। अधिकारी ने कहा कि शव को ट्रॉमा सेंटर के मुर्दाघर में रखा गया है और सिंह के इस दुखद कदम को उठाने के फैसले के पीछे का मकसद समझने के लिए आगे की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :लिव इन के लिए अब रजिस्ट्रेशन होगा अनिवार्य

🔹राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदा शख्स

पहले भी इस प्रकार की घटनाएं सामने आ चुकी है। बीते साल 28 अक्‍टूबर, 2023 में दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर दौड़ती मेट्रो ट्रेन के सामने कूद कर एक शख्‍स सुसाइड कर लिया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय शख्स पंजाब एंड सिंध बैंक में काम करता था और अच्छे पद पर तैनात था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *